Updates anyone?
Mujhe ab tak ek do clip dukhi hi jisme savi is now married to neil aur kuch articles which say ki ajj last day of shoot h ..
So ,, is the killer revealed? If yes please update me under this post
#GhumHaiKisikeyPyaarMeiin
SavNeil rejected โ
Neil obsessed with Savi rejected โ
Neil being an idiot rejected โ
Savi's DDP rejected โ
Savi trying to be boss lady rejected โ
Itni khushiiiii !!! ๐
#GhumHaiKisikeyPyaarMeiin
Maine decide Kiya tha ke mai atleast teju ka killer reveal hone tak show dekhungi ...but guess what ๐๐.it's been 4th week aur maine ab tak ek bhi episode nhi dekha h ..jaha chod ke gyi thi ye show usse aage hi nhi badh paa rha h
#GhumHaiKisikeyPyaarMeiin
I demand rurturaj's redemption arc after this..so that he can be paired opp savi superstar...afterall savneil has already failed miserably...and as per savi superstar culture she cant be left alone...#GhumHaiKisikeyPyaarMeiin
Yes, TejNeil was a flop but thanks to tharki amma Savi for bringing this show to new LOW TRP levels which TejNeil NEVER bought and closed this show abruptly.
No thanks to manhoos, tharki, ghatiya Savi.โ๏ธ
#GhumHaiKisikeyPyaarMeiin
Mujhe ajj samajh aa rha h ki ghum makers ne to ishaan ka character bacha liya savi se....ye kisi ki sagi nhi h ....ab ise rajat se bhi pyaar nhi h...oh god....#GhumHaiKisikeyPyaarMeiin
Jo aurat investigation ke naam pe kisi bhi aadmi ko kiss kar sakte hai, uske saath physical intimacy moment share kar sakte hai , room share kar sakte hai,eye lock kar sakte hai woh bhi dusre aurat ko CA karne ke baad ab woh degi Rajat ka character certificate ๐คก