@CJP_is_back@dhruv_rathee Or point ye hai agar koi minister ke pass baitha hai toh fir ye sansad par kooch karne kyo hai
Actually solution nhi ye ye sab nachaniya hai jo kisi ke paiso par naach rahe hai.
Or ye genz ho ya jo bhi ho unko bewakuf bana kar apna agenda chala rahe hai.
@CJP_is_back@dhruv_rathee Kis chutiye ne bola tha vha jane ko jab permission nhi hai toh tu chutiye ke chakr me padi tum logo ko bhi or jo main culprit hai vo apne maze me hai koi kahi baitha hai koi metro me ghum raha hai koi. Minister ke pass baitha hai
@kplgoswami@KiaInd Great job @KiaInd@kiamotorindia! One month of ownership and the customer spent more time talking to service advisors than driving the car. Jayanti Kia Noida seems to have no accountability. If you can’t fix a brand new vehicle, maybe you shouldn't be selling them. Pathetic.
@IRCTCofficial@AshwiniVaishnaw@RailMinIndia I’ve been trying to book Tatkal tickets for the last 3 days. The site glitches at 10 AM, and by 10:15 or 10:20, it’s already on waiting. Even then, money gets deducted but the booking fails. What kind of scam is in the Railway Minsty
@AshwiniVaishnaw@IRCTCofficial Journey continue rahti hai bas ticket book nahi hoti hai paise poore lete hai ticket book nahi hoti h tatkal me server down hota hai lekin agents book kar lete hai sach me pahle nahi manta tha railway toh ab bas puri P.R pe hi chal rahi hai
@IRCTCofficial@AshwiniVaishnaw
Ye 2 booking hai dono amount account se deduct ho gaya hai lekin booking failed hai paise pahle lelo kam pura karo mat toh band karo or ek me toh transaction settled dikha raha hai jab ki amount refund nhi hua hai or booking bhi nhi hui hai
@AshwiniVaishnaw@IRCTCofficial normal user ki tatkal booking ke time pe server hang or agents ki booking hoti hai ye toh kala bazari hai itne saalo me railway ministry of irctc ne booking koi kaam nahi kiya jab ki railway minister khud IITian hai #railwaychorhai
@AshwiniVaishnaw@IRCTCofficial
Itne saalo me irctc ki tatkal booking worst hui itna railway earn kar rhi h payment confirm hoti hai or fir failed booking ye koi joke hai m mumbai m atka hua hu 2 bar tatkal 3rd AC booking failed amount nhi aya kon responsible hai
@AshwiniVaishnaw maine aj mumbai se delhi ki tatkal 3rd AC book Kari pahle toh payment gateway tak page hi nhi gya jb gaya toh amount deduct hogya or booking failed ho gyi fir maine 11 AM ko fir se 3rd AC tatkal me booking kri iss bar UPI payment Kari result same failed booking