@ChapraZila Mata ya unnatural shaktiyan hamesha gareeb aadmi ke andar hi kyu baata hai ameer aadmi insaan nahi hota kya kisi bmw mercedes bangle factory wale ne toh kabhi ye natak nahi kiya ....oooo samjha bhagwan isme bhi gareeb ki hi marta hai
@news24tvchannel ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ aur ka desh choor ke....ameer banna h zyada paise kamaane h ghar walo ko jayega choor ke betichod๐๐๏ฟฝ๏ฟฝ๏ฟฝ๏ฟฝ๐๐๐๐๐๐
Bahut sahi kiya bhai mere sher bhai tu bilkul mere mere jaisa nikla๐คฉ๐iske 5-7 aur lagaata madarchod ke ye bc deliveryboy madarchod bade bhosdiwale hoten h ye bachichod ke pehle khud badatmizi karten h customer ke saath phir natak karten h maine aise randichodo ko itna seedha kiya hai na ki police tak main chudva rakha h inhe even maine apne swiggy zomato main notes main mention kiya huya hai ki agar koi badatmiz delivery boy mera khada deliver katlrna aaya yoh uski maa vhod di jayegi iss liye tamiz se soch samajh kar aayen tabse koi saala badatmizi ni karta
@jod_insane ๐๐๐๐๐๐๐ meri dhakkad chori kisi ko ni chorti jab bajaati h toh cheerharan kar deti hai samne wale ka....jiyo meri rani jiyo๐๐๐๐๐
@JaipurDialogues Arre sab shant ho jao padhai chal rahi h genz's ki.....disturb karoge toh protest kar dengen phir se genz's so shant bhaiyon shant unko padhne do ki choli ke peeche kya aur ghagre ke neeche๐๐๐
@desimojito Kon ladke h woh saale jo inn itne bure kali bund aur kali toto wale hizdo ke saath rangraliyan manate h itna bada dil laate kahaan se hai inke saath kuch karna matlab shit khane jaisa h
@anubhav__tweets Berozgari ke chalte sonu bana rapper๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ maangle maafi bhushan kumar se varna khane ke bhi lalle ho jayengen
@Shivaaywho_ Bass 1000-1500 ka kharcha aaya hoga gaana banaane main lyrics aur singer toh khud hi h bhai tu woh toh free ka ho gaya music koi hai hi nahi office space tera khud ka hoga 1000 ladki ne liye honge 500 ki bijli lagi hogi๐๐๐๐๐๐