@ABPNews@awasthis ये सब राजनीति है सर।ग्राफ बहुत पहले गिर चुका है।रैली में आईं भीड़ को Corona नही होगा जबकि स्कूल और जॉब करने से Corona आपकी जान ले लेगा।अब drama है साहब।अमीर Corona से डर रहा है और गरीब lockdown से।ज्यादा नही बोलूगा क्युकी जान मुझे भी प्यारी है। #IndiaChahtaHai
@anubhavsinha@Twitter Sir @anubhavsinha ji.. Maa ksm mza aa gya... Twitter ko Twitter pr hi pel dia🤣🤣. Ye wo Ghar me ghush ke maarne vala scene kr dia...🤣🤣🤣
@FAU-G har insaan me hai ek FAU-G.. @akshaykumar sir It's my initiative on promoting #FAU-G APP. I assure u Fauji app will bring smils on game loving youngsters. Watch till the END. It has a dramatic climax. I hope u'll reply me @akshaykumar@SonuSood https://t.co/sldRYeApih
@HindustaniBhauG @HindustaniBhauG मेरी मानो तो आप #astrology की मदद लेकर अपना नाम set करो। कुछ कहेगे हिंदी कुछ कहेगे english । confusion से batter है astro की help लो @HindustaniBhauG