@coffeeplanter8@abhijeet_dipke Things arent improving that’s why the criticism is important.
Vote for any political party you like hate CJP as much as you want, but supporting the initiative that will lead to better prosperity and development in this country can be done alongside supporting BJP.
@Deshbhaktz@SCSTOBC_voice@ripper_dhruvaa Mai kshatriye hu so ye casteist baate mujhe pe na chod
Phle casteism dur kro phir reservation ka rona lgana waise bhi tujhe ek chij samajh toh aati h nhi basic chijo ka idea h nhi pada likha tu hoga nhi toh tera waise bhi reservation se kya lena dena
@drmamtatyagi@DrGirishKumarr Broo wtf bhai please apni soch sudharle i hope god never bless you with even a single women in your life
Thats literally a rapist mentality🙏🏼
@amitkilhor Bro, first of all your video was dumb af. You were portraying as if doctors spending quality time together and partying is wrong. So pehle apna content sudhaar bhai phir kisi aur ko gyaan de
@Deshbhaktz@SCSTOBC_voice@ripper_dhruvaa Kyoki obc maicreamy layer exist krti agar koi yadav ek achi family se h achi family income h toh usse reservation nhi milega so mujhe bhi nhi hi milta and mai chahta reservation mai reforms ho pr dhang ke pde likhe log ho protest casteist log nhi
@Deshbhaktz@SCSTOBC_voice@ripper_dhruvaa Obc mai already creamy layer exist krti h, same for general low income h unke liye ews h so jo bhi laws bnaye gyee the soch samajhke bnaye gye the
Reforms hone chahiye mai manta hone chahiye pr protest dhang ke pde likhe log krenge tb support kre bhi casteist logo ko nhi
@Deshbhaktz@SCSTOBC_voice@ripper_dhruvaa Agar kbhi koi bhi competitive exam diya hota toh pta hota general aur obc ki cutoff almost same jati h
Main benefit sc st ko milta jo ki actual suffer krte casteism se
Toh majority population chutiya h jo casteism kr rhi krte rhoo casteism kbhi reservation nhi hatega phir
@Deshbhaktz@SCSTOBC_voice@ripper_dhruvaa Pr mai nhi hu na casteist mujhe apna pta h
Jo oppression face kr rhe h unko aage bdane ke liye taaki wo uss oppression se suffer nhi kree isliye h reservation
Casteism khatam kro literally 90% general/obc support krenge reservation ke against pr casteism toh khatam ho phle
@OxygenKohlii18@Honest_Cric_fan A culture that causes any harm or oppresses anyone and is promoted in the name of religion, no matter what the religion is.
@Deshbhaktz@SCSTOBC_voice@ripper_dhruvaa Chutiya h kya bhai??
Constitution mai reservation hi casteism ki wjh se h aur constitution mai racism on basis of caste colour etc illegal diya h
ab mai khud chahta ki reforms ho mai khud suffer krta pr uss protest mai itna khatarnak casteism dekh ke support krne ka man nhi
@writingasDeepak@SauravDassss I accept abusing prime minister was wrong, but it isn’t illegal show me a single law ki ye illegal
Prime minister should face criticism ab wo darpok press conference toh krta nhi toh khi toh gussa niklega hi logo ka
Aur wo insaan jo kr rha wo illegal h racism khte h usse
@UchilPreeti2382@YouthofIndia99@AshutoshRanka Maine bola na galat h pr kya govt schools shi h?
Kyo question krte tum log govt ko
Vote kisi ko bhi do pr atleast question toh kro bhai tbhi toh country develop hogi ye toh anti national wali harkate hi h agar tum govt ko country ke better future ke loye question bhi nhi kr skte
@UchilPreeti2382@YouthofIndia99@AshutoshRanka Does it prove that our govt schools are in good condition??
Answer me this
I don’t give a F abt politics jo kr rhe galat kr rhe shi kr rhe bhaad mai jaaye kya hmari country mai basic school education achi aur affordable h? Mujhe iska jawab de
@UchilPreeti2382@YouthofIndia99@AshutoshRanka So what isse ye prove ho gya ki govt schools ache h india ke facilities achi h?
Tum saale rhoge gawar hi bjp ke against mt bolo pr atleast bjp se demand toh kro