@adiisoboringg@Krish167444 KabhiRplyNhiKregaQki iss bar gana deleteKrna preAisaKuchNiKrega emiway sabkoPtaHkiEmiKa M4 kyaLevel kaSonngThaa.YetoBas RP krke badnaamKiya logo ne maa pe gali n all.
Seedhe mout jab gane mai ye bolta hai so rha hu apne bandi ke c** pe to is time larki ki respect kidhar jati hai.
@adiisoboringg@Krish167444 Vai krsna ko v nhi pta tha ki emiway Etna skills rkhta hai lyrics mai usko kya mai fan hu mujhe nhi pta thaa.
Emiway bola ki bachpan se krte hai ye worplay bar n all but logo ko simple smjh ata hai isi liye wo kabhi Kiya nhi.
Krsna ko pta hai wo kabhi hara nhi skta emiway ko ab.
Dear Govt
We CS and CMAs are also part of this Tax Structure but why you favor only one profession, just because they have representation in LS and RS. plz let's do it for strong nation
@nsitharaman@narendramodi@icsi_cs@ICMAICMA
Tax Audit can be done by CS and CMAs as we study tax and in course of our professional assignments we also do it practically but some time lack of legal recognition does not open many areas for us.
#TAXAUDITFORCSCMA@nsitharaman@narendramodi@rishibagree
I request all students and members of @icsi_cs and @ICMAICMA to tweet and trend #CMACSfortaxaudit
It's high time that monopoly of one profession @theicai should end and every qualified professional should get equal opportunity and level playing field.
#CMACSfortaxaudit
@elvishians Kuch v bol rha hai.. Elvis jab gya to fukra uska already dost thaa.. Kya grup ban chuka thaa... Kaise difficult huaa.. Wo bhar se sab dekh ke gyaa.. Or wifi ka tulna big boss ke sath ๐ kya bimari h
@Chintu1234566 @Brijesh_yadav16@ElvishYadav@JioCinema @komiyadav04 @loveutuber @TeamElvishBhai Aabi dekho vai agge kya hota hai ye PR team kaise kaam krti hai.. Bass bahana hai fukra ko niche dikhane ka.. Mujhe bilkul nhi lgta wo kuch galt bola q ki Elvis sab bahar se dekh ke gya haii.. Or ache logo ke sath jake dosti kiya hai..
According to their idol sort out matlab woh das hey ๐
Toh khud keu kia ? Bolo bolo bolo ๐
Thoda sa facts kyaa dia inki G kilasgai
I'm feeding pedigrees here ๐
You can bark in my comment sec ๐
#EmiwayBantai#BKP#KUDI#Divine#Mcstan