@ReallySwara@ndtvindia Ye gadhedi itna bdhiya hindu naam aur cast lekar , apne hi dhrm ko badnaam krti hai are gadhedi abhi bhi samay hai ghr wapasi Krle chl ja kainchi dhaam maang le maafi,,
Tujhe pta hi ni santan dhrm k baare me apna gutter jaisa muh bnd rkh,,
@DrxGulzarM Kaahe public ka chutia bna rhe ho ,, gadhe aam Aadmi ki baat hi ni hai bs ki , ki wo nagmani wale saanp.ko itni asani se dekh paaye , tum log gadhe AI ko kuch din me apna baap bana lena
@khanumarfa Ye to bs ishare me dance kr rhe hai,
Lekin ayesh ko to pure samaj ke samne 60 saal ke buddhe ne ,,, baap re chi chi chi ,, aaj bhi hospitals me maximum muslims hi milte hai itne unhygienic hote hai ye sbb 😂😂😂
@CJP_for_India@abhijeet_dipke Tumlog sale pura foreign media k samne desh ko badnam kr rhe dipke tujhe mai challenge krta hu mere samne kbhi dikh Mt jana kitni bhi security kuch bhi rhe tera sar faad dunga ,, sale dange krwane wale andhbhkt hindu muslim bhi tu krwa rha hai wapas India me