@myogiadityanath@myogioffice@CMOfficeUP@Uppolice@igrangebareilly
Sir is application ko 3,4month hogaye police akhya de rahi hai ki co sahab ne janch ki is jamin pe batware ka mukadma court me chal raha hai to co sahab court aur mukadma no.badi pratibadi details de please 🙏🏼
Sir please read application gata sankhya 458 pe kisi ke sath koi batbare ka mukadma nhi hai jhuthi aur farjee akhya dena galat hai yadi koi batabare ka mukadma hai to details de shahjhanpur police co jalalabad sho kalan @CMOfficeUP@myogioffice@igrangebareilly
@shahjahanpurpol@Premsha58979218@Uppolice@igrangebareilly Sir please ye bata dijiye gata sankhya 458 ka batbare ka mukadma kis court me hai aur badi pratibadi kaun hai aur iska malik koun hai yadi co sahab apne janch ki hai to please bataiye is jamin pe inke sath kanha muKadma hai sir kisi court me koi inke iska mukadma hai please nyay
@CMOfficeUP@UPGovt@myogiadityanath Sir ye mera application hai aur dusra police ki janch sir co sahab ye batade ki Gata sankhya kiske nam hai aur batbare kat mukadma kis court me chal raha hai badi paratbadi koun hai jara iski details de de please kyuki nyay to hoga nhi bas itna satya bata de please🙏🏼❤🙏🏼
@shahjahanpurpol@Premsha58979218@Uppolice@igrangebareilly Sir please gata sankhya 458 me
Kis court me kin badi pratibadi ke sath mukadma chal raha hai ye kshetradhikari sahab janch karke bata de sir kisi bhi nyalay me Dharmendra aadi apradhiyo se gata sankhya 458 ka mukadma nhi chal raha yadi chal raha hai to sab details likhit me le🙏🏼
@CMOfficeUP@myogiadityanath Yogi ji please thoda nyay bhi kare hamare sath mere paribar ko janmal ka khatra hai 2 sal me 3bar janleva hamla aur loot ho chuki hai recent do month se pahle hua hai lekin police na report likhti hai na koi karyabahi karti hai please yogi ji apke osd se bhi whatsaap pe bat hui
@OmSahu21733351@CMOfficeUP@dgpup@Uppolice@priyankagandhi@RahulGandhi@BBCHindi Hamari to janleva hamla aur loot ki report nhi likhi 68 din se apradhi khule ghum rahe hai hamare paribar ko jan mal ka khatra hai jisake yadi koi ghatna ghatti hai to usake jimmedar apradhiyo ke sath shahjhanpur aur thana kalan police hogi kyuki inki bajah se 2sal me 3bar hamla
@shahjahanpurpol@Premsha58979218@Uppolice@igrangebareilly Sir aise kai tweet huye karyabahi nyay nhi 2sal me 3bar hamla ek to thana kalan se 20 meter duri pe hua 15 logo ne kiya sho dilip kumar hamlabaro ke ristedar hone ke nate report nhi likhi bad me 156/3 se report likhi ab fir loot hamla hua lekin nyay nhi mere paribar ko janmal ka
@ssp_bareilly Sir sab kuchh karke dekh liya lekin 68 dino se abhi tak nyay nhi mila shahjhanpur thana kalan police report tak nhi likhi janleva hamla aur loot ki police apradhiyo ko khulke sath deti hai police dalalo aur apradhiyo ki sunti hai do sal me 3bar hamla hua hai sp sahab kuchh nhi
@shahjahanpurpol@CMOfficeUP@myogiadityanath@dgpup@Uppolice@News18UP @upbureau @igrangebareilly sir 67 din ho gaye jan leva hamla aur loot jaise gambhir apradh ki report nhi likhi gayi hamare parivar ko janmal ka khtra hai yadi kuchh anhoni hui to usake jimmedar apradhiyo ke sath shahjhanpur police thana kalan police hogi inki bajah se do sal me 3hamle huye help yogi ji