I am in admit line in esic hospital nit 3 faridabad for admit my patient but Lunch time is 1:00Pm to 1:30pm and still time is 1.50pm the responsible person is not on him dutty.who is responsible for this @PMOIndia@cmohry@anilvijminister@MoHFW_INDIA@aajtak@DC_Faridabad
I am in admit line in esic hospital nit 3 faridabad for admit my patient but Lunch time is 1:00Pm to 1:30pm and still time is 1.50pm the responsible person is not on him dutty.who is responsible for this @PMOIndia@cmohry@anilvijminister@MoHFW_INDIA@aajtak@DC_Faridabad
जिन पुरुषों का महिलाओ को देखकर मन मचलता था उन्होंने ही महिलाओं को हिजाब डालने के लिए मजबूर किया । आवश्यकता तो अपने मन को मजबूत करने की थी परंतु सजा महिलाओं क�� दी गई उनको सिर से लेकर पांव तक डाक दिया। यह सरासर नाइंसाफी है । पुरुष अपना मन मजबूत करे और महिलाओ को हिजाब से मुक्ति दें
Sewer Blocked in parvatiya colony i complaint on mcf311 app the authorised person appointed the no given by mcf i call on his no he says abhi staff nahi hai abhi time nahi hai i have a recoding call what he said.@cmohry@anilvijminister@MCF_Faridabad@PMOIndia@aajtak@ABPNews
Sewer Blocked in parvatiya colony i complaint on mcf311 app the authorised person appointed the no given by mcf i call on his no he says abhi staff nahi hai abhi time nahi hai i have a recoding call what he said.@cmohry@anilvijminister@MCF_Faridabad@PMOIndia@aajtak@ABPNews
मैंने अब तक के अपने जीवन मे घोटाले देखे, भ्रष्टाचार देखा, नौकरियों मे धांधली देखी, काले धन के बारे पढ़ा, देश का पैसा चुरा कर भाग जाने वाले डकैत देखे
लेकिन इससे ज़��यादा बुरा समय नहीं देखा.
शिक्षा की इससे ज़्यादा दुर्गति नहीं देखी. यह हरियाणा के इतिहास में अब तक का सबसे बुरा दौर है
@Devilsmaami @mlkhattar@nitin_gadkari@narendramodi Shree man g jb koi bda neta aayega phir unka route set hoga phir us route ko chmkaya jayega phir adhikari dikhayenge dekho sir kitna kaam krte hai hum
And after the Gold rush for India at the #CWG2022 the next generation of talent is shaping up. Unsupported. We need to get this talent on the fast track. (This video shared by a friend who has seen this boy in a village near Tirunelveli)