@narendramodi Mene aapko email bhi kiya ... Wo police walo ko bola me gunegar hu to fansi dedo.. muje paresan mat kro.. mere account me abhi 1ok he . Emi pay krne k liye bhi muje loan Leni padti he.Aese bhi Marne ki halat me hu or ye police Wale account freeze krkemar ne ko tule he. Pls help.
@narendramodi Sir ...
Pls help me... Me ek chota insan hu. Bank walo ne third party tranjectin transfer Kiya mere account me. Ab Mera account freeze kr diya... Badi muskil se ji raha hu .. muje nahi pata tha account freeze hua mera emi tha ... Pesa all ready tha emi ka fir bhi panalty mara .