पूज्य @myogiadityanath जी,UPSSSC द्वारा JE 4612 पद भर्ती को आए हुए 2 साल से ज्यादा बीत गया है और
UPSSSC JE की नयी भर्ती कई वर्षों से लम्बित है कृपया अपनी दया दृष्टि प्रदान करे हम तकनीकी छात्रों का जीवन बचा लीजिए महाराजजी! #RELEASE_UPSSSC_JE_NEW_VACANCY#UPSSSC_JE_4612 पूरी करो
पूज्य @myogiadityanath जी, UPSSSC द्वारा JE 4612 पद भर्ती को आए हुए 2 साल से ज्यादा बीत गया है और UPSSSC JE की नयी भर्ती कई वर्षो से लम्बित है कृपया अपनी दया दृष्टि प्रदान कर हम तकनीकी छात्रों का जीवन बचा लीजिए महराज जी!
#RELEASE_UPSSSC_JE_NEW_VACANCY#UPSSSC_JE_4612 पूरी करो
पूज्य @myogiadityanath जी,UPSSSC द्वारा JE 4612 पद भर्ती को आए हुए 2 साल से ज्यादा बीत गया है और
UPSSSC JE की नयी भर्ती कई वर्षों से लम्बित है कृपया अपनी दया दृष्टि प्रदान करे हम तकनीकी छात्रों का जीवन बचा लीजिए महाराजजी! #RELEASE_UPSSSC_JE_NEW_VACANCY#UPSSSC_JE_4612 पूरी करो
@RailwaySeva महोदय,
मेरा टिकट 15003 चौरी-चौरा एक्सप्रेस में कन्फर्म था जिसकी pnr संख्या 2109158538 PNR 2756305912और PNR 2109162063 है। महोदय train में इतनी भीड़ थी की पैर रखने की जगह नहीं थी और महिलाओ और सीनियर सिटीजन को चढ़ना नामुमकिन था।
जिसकी वजह से ट्रेन में नहीं चढ़ पाए।
अपराध किसी भी श्रेणी में हो उसको पनपने नहीं देना चाहिए
अन्यथा वह विकराल रूप धारण करके न्याय को खा जाता है
याद रहे 2 अक्टूबर सुबह 9 बजे
#ARREST_15000SCAMMERS_IN_UP_LEKHPAL