@pnbindia NOBW और NOBO दोनों यूनियन्स भारतीय मजदूर संघ समर्थित यूनियन्स है और इसीलिए इनका प्रभाव अभी सरकार मे बढ़ रहा था, और यह बात कम्युनिस्ट यूनियन को खल गई, तो उन्होंने इनको UFBU से बाहर कर दिया, इससे यह और अधिक मजबूत स्थिति मे हो गई. अब दो यूनियन्स जल्दी ही UFBU से अलग होने वाली है.
@TheBankersVoice@aiboc_in@AIBEAofficial फाइव डे बैंकिंग 11वें वेतन समझोते के समय ही हो रहा था, क्योंकि अधिकारी यूनियन फाइव डे बैंकिंग को पहले लेना चाहती थी और अवार्ड यूनियन ने इस मांग को पीछे पुश करके वेतन पर पहले बात रखी, और फाइव डे को अगले सिक्स माह मे हल करने का assurance लिया और वह सिक्स मंथ आज तक नहीं आया.
@TheBankersVoice@aiboc_in@AIBEAofficial यह सही है कि कुछ यूनियन्स फाइव डे बैंकिंग मसला हल करना इसलिए नहीं चाहतीं कि यदि यह मैटर हल हो गया तो उनकी रोजी रोटी कैसे चलेगी. क्योंकि ज़ब सेवारत कर्मियों पर रिटायर्ड व्यक्ति राज करेगा तब तक आपकी किसी भी प्रकार कि कोई मैटर हल नहीं होगा.
@epanchjanya पब्लिक को भी सहयोग करना चाहिए, इन फुटपाथ or बैठे hockers से कोई किसी भी प्रकार का सामान नहीं खरीदें, अपने आप ही यह लोग बिक्री न होने पर हटेंगे.
@epanchjanya यह लोग वे लोग है जिनको पब्लिक के काम से कोई मतलब नहीं, यह सब नाटकबाज और नौटंकी बाज है. देश के विकास और उन्नति से कुछ लेना देना नहीं. बस जो काम सरकार करेगी उसका विरोध करना है.
@RailMinIndia@AshwiniVaishnaw ट्रैन 12618 मे coach डिस्प्ले गलत आ रहा है, जो डिस्प्ले प्लेटफार्म पर show होरहा है उसके विपरीत ट्रैन मे coach लगे है, डिस्प्ले ट्रैन coach पोजीशन के अनुसार ठीक करवाया जाए. PNR 2837045607 A1, 12618
@myogiadityanath सर कल ताजमहल का विजिट किया, पहली बार वहाँ की सफाई और सुविधा देखकर मन प्रसन्न हो गया. ताज तक जाने के लिए जो बैटरी वाली गाड़ी चलाई है उनका किराया 25 रुपए प्रति सवारी लिया जाता है, वह कुछ अधिक लगा. सरकारी खजाने मे वह जमा हो उसके लिए टिकट दिया जाना चाहिए.
@epanchjanya शायद अब समय आ गया है कि भारत को वहाँ (ब्रिटेन ) मे स्थाई सरकार स्थापित करने के बारे मे सोचना चाहिए. भारत की लोकप्रियता और अंतर्राष्ट्रीय पोजीशन के बाद यह कदम सफल होने मे कोई शक नहीं होना चाहिए.
@RailMadad@RailwaySeva Train number 16031 spoted at Morena stn. Temperature of Coach number A-1 is very HOT. After many calls on 139 and directly on number which mention on board, problem not solved. Pl instruct to maintain coolong. PNR 4549144140. Seat 31-33
@JioMart_Support My order was placed at 09.11am and it is now 17.11 and as per your reply your team is on track. I can't understand why you not updating my order status. If you are unable to deliver the order, pl refund my money otherwise I'll file a police complaint against Jiomart
@JioMart I ordered a 01 kg bucket of Amul Dahi at 09.10 am today and paid for it in advance. But my order JM6A2A2E3401C2D757B9 is not delivered till now. When I called on the phone they didn't respond. Can I know about my order status, will be delivered or not?
@CollectorBhopal सर राय गैस एजेंसी, indane गैस फोन रिसीव नहीं कर रही है, और ऑनलाइन बुकिंग Indane gas बुकिंग नहीं ले रहे है. पिछले तीन दिनों से try कर रहे है. Gas एजेंसी off line बुकिंग नहीं ले रही ऑनलाइन बंद है, फिर कैसे सिलिंडर मिलेगा.
यह पिक्चर देश के वर्ल्ड क्लास प्राइवेट मेन्टेन stationकी है जिसके लिए हम हर कदम पर पैसे देते है, जहां हर कदम पर कबूतर आपको मार जाते है और गंदगी हार्दिक कदम पर फैली है. वाशरूम गंदे, लिफ्ट बंद, फिर भी वर्ल्ड क्लास?
@PMOIndia My train ticket was cancelled on 15 th oct but refund has not initiated yet, Txn I D 100005990672135 kindly look into the matter and help for refund. IRCTC not responses
@news24tvchannel@aajtak@ABPNews@ZeeNews My refund against rly ticket cancelation of 15 th Oct has not been initiated yet, Txn UD 100005990672135 refund ID 100001258397803 after many enquiries no redponce received from any authority. IRCTC or rail madad not answering.
@IRCTCofficial@RailMinIndia@RailMadad@AshwiniVaishnaw my rail ticket cancelled on 15th Oct 2025 but the refund has not been initiated yet. Refund ID 100001258397803 & Txn ID 100005990672135. Kindly look into the matter and process the refund at the earliest.
@CollectorBhopal@MALTIRAIBJP
सर्वधर्म C सेक्टर वार्ड 82 के मकान नंबर 460-461 के तीन पोल पर पिछले एक माह से light बंद है बार बार वार्ड प्रभारी कमल और पार्षद ज्योति मिश्रा जी को बार बार सूचित करने पर उन्होंने काम मे असमर्थता जताई, कृपया हल निकालें,
@MALTIRAIBJP@rameshwar4111@CollectorBhopal@SwachhBharatGov
कोलार रोड bhopal कि सर्वधर्म C सेक्टर के मकान 457-458 कि स्ट्रीट light पिछले 15 दिनों से खराब है, पार्षद smt ज्योति मिश्रा जी से बात करने पर बताया कि दिवाली बाद ठीक करने का प्रयत्न करते है. रौशनी के त्यौहार पर अंधेरा