Self leaner.engneering in medical electronic
The greatest gift 🎁 you can someone's give your time..dnacer..
Radhe Radhe ❤️❤️✨✨
Mahadev ❤️ ki deewani ❣️
DSEU ki mistake se hmare future khrab kyu ho?
Construction unhone humse puch ke start kari thi??
And jab online class pe trust kar sakte hai too online exam pe kyi nhi...?
Jab hmare subjects hi technical hai too unki online classes kaise ho sakti hai?
#bte_exam_online_lo
#bte_exam_online_lo
Exactly if classes are going online so exams should be online tooDouble exclamation mark
Stop playing with students futureDouble exclamation mark
@manish@PMOIndia@ANI@aajtak#bte_exam_online_lo@narendramodi
dear sir jab dseu walo ko ye pta tha ki offline exam hogi to unhone hamare liye offline classes arrange kyo nhi ki online padha k offline exam sir ham iske liye able nahi hai online class online exam