@cmohry Mohale balluwara rewari me rood pr kuda pada hai 7 den se ki bar jamadar ko bol diya ni utha nahi rahe hai bolte hai humare paas admi ni hai jaldi se kuda uthvaya jaaye
@NayabSainiBJP Cm. Sir good morning ji Rewari new grain market ka may ka gst ka paise vapes ni de rahe hafed aur society mil ka vyapariyo ko parshan kr rhe hai 2 month paise rook rakha hai last time bhi paise ni diye ap ko complant kr ne k bad diye ab bhi ye hi hal hai timegst ka pisedilye
ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम्।
उर्वारुकमिव बन्धनान्मृत्योर्मुक्षीय माऽमृतात्
श्रावण मास के प्रथम सोमवार की समस्त प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। भगवान शिव से प्रार्थना है कि वे सभी भक्तों के जीवन को सुख, शांति और समृद्धि से भर दें। 🚩
Cm shab ji new anaj mandi rewari k sarso k gst bhare 2 month ho gye hai jo humra gst ka pise vapes ni kr rhe hai hafed Wale last time bhi aise kra tha ap ko likhne k bad dye the kirpa humra gst ka pise diye dilye
लेह-लद्दाख में भारत माता की सेवा करते हुए वीरगति प्राप्त करने वाले, भारतीय सेना की 10 सिख रेजिमेंट में कार्यरत कैथल जिले के गाँव कवारतन के वीर सपूत संजय सिंह सैनी जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि।
पीड़ा की इस घड़ी में पूरा देश शहीद के परिवार के साथ है। मैं शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदनाएँ व्यक्त करते हुए ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना करता हूँ।
@anilvijminister Mantri ji namskar m rewari se subhash saini Vyapar Mandal Pradhan guger chok daily 8 gante k cut lag rahe hai jo sir City one me hi lag Rahe hai aur markit me light aati hai pr humare marikt me ni de rahe na sdo phone uthata h na je log bharei pareshan hai Vyapar thap ho rha hai
@WorkAtFlipkart 13 tarikh ko delivery boy delivery ka ek grocery aur ab delivery nahin de raha Jo 325 ke item ke liye Flipkart lekar aaya tha aur phone aane ke bad kahin dur bula raha tha aur mere Na jaane per bhi delivery dikha diya company ke bande Chor hai
@DeependerSHooda Rewari me aadtiyo ka 2/ GST April ka aaj tk nhi diya hafed ne Paisa humra BJP moj le Rahi h na he wherhose dami de rahi kaise Kam chalega vipariyo ka
@BJP4Haryana Cm shab 2% GST rewari new grain market ka mandi ka vapes ni de rahe hafed Wale April se bhara hua hai 3 month se chaker kar rahe apne paise k liye hafed k karmchari ki galti vapari ky bhukte
@hafedharyana Rewari new grain market ka GST April ka aaj tk retrn ni Kiya h Kiya hai aur may ke return abhi tk samet ni Kiya hai aur 5 / GST advance bhara liya h hafed ne sabhi vapari paresan kr rakhe h govt ko kharb kr rhe hai officer GST late bhar rahe h
@NayabSainiBJP@ncbn C M shab hafed rewari ne April ka GST return ni bhara aur Mandi aadti ne 5 / pura bhar Diya may tk ka bhar diy vipario ko paresan kr rahi hai hafed ap se apel hai vipariyo k bare me soche aur humari dami de jaye