@ajeetbharti@ARanganathan72 Thethar aadmi ho..bhai..tum..gaali phir bhi sunoge hi..ranga siyar..galat tha...kal...aage sahi karenge ranga ji to tarrif hogi...lekin ek baat unme achchi hai..thethrai nahi karte Tmhari tarah.. criticism digest kar lete hain wo..lekin tum thethar..hai..
@itz_satyam_2@ajeetbharti Usa choti countries ko revri deta hai...organization ko revri deta..to do protest in rival countries...USA se jyada revri koi nahi batta in name of charity and foundation..research karo bhai
@ajeetbharti Wo to sirf ye kah rahe..rahul dalit ko uska raha hai(as per your tweet.)..unhone aapka naam to liya nahi...aapki tashreef faat ke popcorn kyun ho ja rahi hai..
@ajeetbharti@agarwal_305 Bhai jitna defend karoge..utni gaali sunoge..Tmhari personal khunnas..tum aur rangnathan apne pichwade me daal ke hila lo..dono bacchod ek dusre ki chaat kar santwana de do .bhandari is r8 on good debt..jab galat hoga to use bhi gariyaenge..
@ARanganathan72 Anand ji ..your arguments were bullshit today...just don't preach anything to show your frustration..will go with Pradeep today...deal with it..