@deepuforfrnd4@RajneeshSi94838 Agar ek ST hi factory laga kar baitha hai to wah bhi bewakoof st,sc, obc ya general ko naukari par nahi rakhega, usasko aur uski factory ko ek yogya karmchari hi aage bada sakta hai irrespective of caste.
@MadKingTweets@Lawyer_Kalpana@IndiaPostOffice Jinlogo ne seat kharidi hai usko chhode lekin jo genuine hote hai ve tumse bahut jyada knowledgeable hote hai esliye ve us pad par hai.
@s0ulfulwanderer@Lawyer_Kalpana@IndiaPostOffice Agar koi important documents ya saman India Post se bhej rahe jaise marksheet, degree ya koi important documents uska insurance jarur karaye sirf тВ╣10 lagate hai. Aise karane se use her stage par verify Kiya jata hai jisase uske khone ka dar nahi rahta.
Difference between Jantar Mantar and Jharkhand students' protest.
Glad that, while most "journalists" ignored it, @AmanChopra_ chose to give them space.
@shub_kumar72114@ishita_9529 Agar aap apni umra kam karwa kar kisi ki naukari le rahe hai tab aab us umra group me yogy kaise ho gaye? Aap apni umra group me yogyata sabit kariye.