Its been 1 month but none of us have received our ICC due to which we are unable to join for any job or counselling We sincerely request all the competent authorities to please look into the matter(2/2)
@cmohry @mlkhatter @medpgims@anilvijminister@dgmerharyana
@yuvadesh Sahi se janch hoti toh sabke Chithe khul jate inke.
Jab lagbhag sab gunde baithe ho.
Unpad logo ki ankho m Dhul jhokne ka Kam karte h.
Media CBI ED sab ke sab bik Gaye
Loktantra nahi gunda raj h.
Koi bhi andolan karlo kiski nahi Sunte. Sare galat hote h sirf ye log sahi 😂
@sambitswaraj Sansad question ke jawab Dene ke liye h naki bhasan Dene ke liye. Ye faltu ka hala karne aur bahkane se Kam nahi chalta. Aur is desh ka yuva samajhdar aise faltu bhasano se ab Kam nahi chalne wala.
Sare ke sare gunde h ek no. Desh ke loktantra ki dhajiye uda rhe.
Mbbs degree in govt medical college of haryana is on sale.
Good neet score rank and score not require
Merit doesn't matter.
Haryana govt doesn't have funds to run govt medical medical college.
#shameonharyanagovernment
Wants to achieve 1 doctor over 1000 people by 1.2%gdp.
एमबीबीएस विद्यार्थियों ने सरकार के समक्ष रखा सरकारी अस्पतालों में हर एक एमबीबीएस ग्रेजुएट के लिए Compulsory Service का प्रस्ताव: सरकार ने ठुकराया। मंशा साफ है, डॉक्टर्स की कमी सिर्फ बहाना है असली मकसद बॉन्ड के नाम पर 40 लाख लेना है। @cmohry@anilvijminister@Dchautala@NMC_IND
Hard working of day and night medical student have right to get
Fruitful result of his hardworking
# merit matters
ONE NATION
ONE NEET
ONE RANK
ONE RULE
Right of freedom to work all through the nation not limited to state only.
#NMC#MHOHFW#PMOIndia#Congress
हरियाणा में लाठी, वाटर कैनन, आँसू गैस बरसाने वाली सरकार!
किसान, छात्र, कर्मचारी, छोटे व्यापारी हर वर्ग पर अत्याचार करने में माहिर BJP-JJP सरकार ने जुल्म-जबरदस्ती की सारी सीमाएं पार कर ली हैं।
बॉन्ड पॉलिसी के खिलाफ आवाज उठा रहे MBBS छात्र-छात्राओं पर पुलिसिया जुल्म निंदनीय है।