Share market ek hathi k jesa h jo nirantar chalta rehta h, jiska rasta sirf wahi janta h or koi nahi. Hame sirf us hathi ko follow karna h or kuch nahi. Agar us hathi se aage nikalne ki koshish karoge, fir ya to kuchle jayoge ya rasta bhatak jayoge.
#psychology#sharemarket
#Nifty
Nifty appears to be gearing up to break free from its two-year consolidation, with Independence Day potentially marking the beginning of a new chapter.
๐๐
#investing#portfolio#sharemarket
Mujhe esa lag rha h...
November 2025 ka high...break hone me (on monthly closing basis)...karib 6 month ka wait karna pad sakta h๐ค
#Nifty50#sharemarket#Portfolio#investing
https://t.co/NkU9cg0NdR
@anandmb2 sports, sports person, film, film star, artist, athletes, religion, religious places etc. kabhi bhi kisi desh ko mahaan nahi banate.
Example, aapse puchun America ya Japan kyun best h aap to aap apni list me upar bataye kisi ko bhi shamil nahi krenge.
Par yuva isi me busy h๐
As my attached tweet....May 2026 me 6 month complete ho gye hain....Ab Nifty Fir se New ATH ki taraf ja rha h....Matlab ye tukka bhi chal nikla๐๐๐
#Nifty50#sharemarket#portfolio#investing
https://t.co/3WTKBYsBdN
Mujhe esa lag rha h...
November 2025 ka high...break hone me (on monthly closing basis)...karib 6 month ka wait karna pad sakta h๐ค
#Nifty50#sharemarket#Portfolio#investing
https://t.co/NkU9cg0NdR
@MysticMall0w@grok Ye ese hi h jese kisi AC ,Car , etc. Ka base model lo to uske kuch hise ya remote ke button dummy kar diye jate hain...jo kisi or model ya top model me use honge....
Bus ese hi body ka khancha pehle taiyar hota h...or model (male or female) kon sa bnega baad me. ๐
@CAChirag@elonmusk Bus isi wajah se CA & Economist kabhi billionaire nahi hote...
Me sirf ek person ko janta hun...jisne economics me graduation ki and wo billionaire bhi h ...wo h SRK.
My Favourite "N" Pattern is seen in Honeywell Automation India on weekly chart in Price and RSI also with huge volume ๐
#investing#sharemarket#Nifty50#Portfolio