यह मेरी आख़िरी पोस्ट है
पिछले 6 years से ट्विटर पर था और इस ID को भी 2 साल हो चुके हैं।
इस Id पर जो प्यार सम्मान मुझे मिला उतना पिछली तीन id पर नहीं मिला था
इसके लिए में आप सबका बहुत शुक्रगुज़ार हूँ।
बातें बहुत हैं..
लेकिन ज़्यादा कुछ नहीं कहूंगा बस एक रिक्वेस्ट करता हूँ अगर मेरे लफ्ज़ों से किसी को तकलीफ़ पहुँची हो उसके लिए बिना शर्त में मांफी चाहता हूँ
🙏
मैंने कभी किसी का दिल नहीं दुखाया है और न ही रहती ज़िंदगी कभी ऐसा करूंगा फ़िर चाहे रियल लाइफ़ हो या सोशल लाइफ़
😭😭😭
अगर यह किसी विपक्षी पार्टी का सपोर्ट होता तब इसकी 7 पुश्तें भी याद रखतीं यह देश कानून से चलता है
Thank you दिल्ली पुलिस आपने फैक्ट चैक करके अफ़वाहों पर विराम लगा दिया
PDA
परिवार डिवलेपमेंट अलायंस ने
2024 के चुनाव में 37 सीट जीत कर जो घमंड और अहंकार कमाया है
उसे बहन जी 27 के चुनाव में एक बार में ख़त्म कर सकतीं हैं अगर चाहें तो
बस उन्हें अपने नाम और पहचान के हिसाब से 2027 का चुनाव लड़ना चाहिए
@rajeshmaurya276 अगर पलट कर कोई कुछ बोल दे या जवाब दे दे तब विक्टिम कार्ड खेलने लग जाएंगे
यह मुल्ले जीने नहीं दे रहे हैं...
अब आप ही देखो कैसे उकसा रहा है वो भी पब्लिक पैलेस में
@ranvijaylive सपा भी ट्रैप में फंस गई
सोशल मीडिया पर सपा it cell बढ़िया काम कर रहा था जनता और देशहित के मुद्दे उठा रहा था
जिससे सत्ताधारी नेताओं की मुश्किलें बढ़ रही थीं जनता जागरूक हो रही थी
लेकिन अब BJP IT CELL ने इन्हें अपने ट्रैप में फंसा लिया
अब IT CELL इसे सनातन धर्म का अपमान बता.
@mvvnlbudaun@aksharmaBharat@UPPCLLKO@MVVNLHQ@CZEBlyzone2 आपको dm कर दिया है
इससे पहले भी में शिकायत कर चुका हूँ पर कोई कार्यवाही नहीं हुई
सिर्फ़ एक मैसेज आया कि आपकी समस्या का समाधान हो चुका है
जबकि इस बार फ़िर मेरा बिल बढ़ कर आया है