Bhai @airtelindia 3 din se mere no pe netwk nahi a rha net kam nhi kar raha cal drop ho raha b mobil no 9970599869 Ap ko cal krne me 2 bar drop hua abhi comlain kiya h fir b cal nahi lag rha net ki bat jane do 9960509869 pincode 401209
Tmhre app b open nahi ho rahe complan k liye
Bhaiya @JioMart@JioMart_Support ye batao order karne k bad pehle live track hota tha jab se app update hua h vo feature b gaya ..fix it there is no option to track the order ye jo grab hai isme track nahi kar pa rahe...agr option h yo video ya fir link dedo
@tapasyadeva_44 Katai chutiya ho yaar ...lagata hai kisi SFI se MBA kiya h vrna CAT k maths k sawal me probability padhati to maloom hota ...std 9-10 ka basic h ye...JEE MAINS ME b aata h aur ha 52 likha hai...kisi Dr ko dikha k chashma banwa lo aur padhne nahi aata ho to tution le lo😂😂
Hey @RailMadad@RailMinIndia@IRCTCofficial travelling by train no 13238 kota patna express in coach S2 pnr no 8824022605 seat 1 near washroom...its stinking pls send someone to clean it n if possible spray some phenol