jaati to jitne bhi Sare pessenger Yatri hai usko Samay se Gaon jaane ka or dur daraj jaane ka samay mauka Milta lekin vah pessenger Yahin pay Sathi station per ruki rahti hain train no. 63341 katime table ko reshudle kiya jai taki sathi station par jyada der tak train nahi ruke
@RailMinIndia
Bettiah se Narkatiaganj pessenger train number 63341 ko bettiah se chalkar Narkatiaganj pahuchati hai To bich Mein Ek Sathi station Hai waha per bahut der tak train pahuch kar ruki rahti Hai.Roj vahan time se pahuchkar ruki rahti hai jabki ek station Narkatiaganj.
@RailMinIndia
Train no:-55097 train ko gorakhpur 10 baje reaching time hai. Or NTPC exam 2 nd shift me hai. Please sir train ko time par pahunche ki kripa kare taki ham sab student ko exam mil sake. Please sir..
Sir train no:-55097 ko siswa bazar station par rokkar ticket check jo raha hai approx 1 hours se. Or hamlogo ka NTPC Exam hai gorakhpur me or trai ko aage jane nahi diya ja raha hai. Please sir action this matter
@AshwiniVaishnaw
Sir NKE to GKP Passenger train ko siswa bazar station par rokkar ticket chek ho raha hai train let ho rahi hai or student ka NTPC exam ke liye lete ho raha hai iski tension nahi hai. Train no 55097 hai please sir iss train ko time par pahuchane ka kripa kare.
@RailMinIndia
Siswa Bazar me train ko stop kar ke ticket chek ho raha hai. Passenger train no:-55097 but train me sabhi passenger pareshan hai or NTPC railway ka exam bhi hai. Train me bahut candidate hai exam dene wala. Fir bhi train ko jan bhujh kar train ko delay kiya ja ra
@RailwaySeva PNR no. -2525069672
Mobile no-9798680770
Train aaj bhi late hai or mai 2/3 day se late chal rahi hai.
Train late hone ki wajah se time par work nahi ho payega