@aajtak 😎😎😎😎😎
कर लेना जो करना बीसी
किसी के बेटे भाई का कत्ल करने वाले पैदा करोगे तो जुते खाओगे खुद
क्यों नि काबु किया था
पैसा लाता था तो सही बीसी
तुम भी गुनाहगार हो mc
@aajtak Sale criminals bc
Pehle to un crime se milne vale paiso se maze lete ho zindgi k
Fr bc rona rote ho
Launde ko 2 thappad mare hote kan pe bachpan me to yun murda bn k na pada hota postmortem room me
Mc
@AjitSinghRathi The ultimate irony: A hydropower triumph state pushing for coal, polluting our biome to supply cheap power to NCR. All so they can run heavy ACs, industrial plants & charge their "eco-friendly" EVs! Destroying nature to fuel a fake green transition. 🏭💔 #Uttarakhand#Coal
@ArunKosli Mc एक game ko pramot karne ke liye itni बड़ी script लिखी or video बनाई jute से maro jo जुआ खेलने को pramot kar raha hai @CyberCrimeshyd please take action against जुआ satta
@IndianTechGuide The torrent of abuse and ridicule from young Indians has hit him harder than he ever expected. The grand palace of rock he built on propaganda, lies has been reduced to sand by the generation he thought he fully controlled by capturing every medium of communication and broadcast
@JioCare
Network health check ab walls ki thickness aur dense vegetation ko blame kar raha hai! 3 din se isi location pe calls drop, voice muted aur data speed zero hai. Pehle sab theek tha.
Kya ab ghar utha ke alag jagah le jaun? Urgent action lo aur coverage fix karo!
MoU में सपने 25 हजार करोड़ के थे, लेकिन जेब में भरोसे के सिक्के भी नहीं निकले !!
UP सरकार ने Puch AI से MOU रद किया। जो कंपनी 2025 में चालू हुई, जिसका अपना खुद का कोई बड़ा AI मॉडल नहीं था, उसके साथ कुछ अफसरों ने कागजों में 25 हजार करोड़ का MOU साइन कर लिया था। सोशल मीडिया पर सवाल उठे, कंपनी की वास्तविकता खंगाली गई तो सच्चाई सामने आ गई।