@NTA_Exams@mamidala90 आपके प्रत्येक exam का फॉर्म नहीं भर पाते लोग, आखिरी दिनों में सर्वर glitch rhata है, बालको के भविष्य का सवाल है, कृपया दुरुस्त कराएं एवम neet ug की date आगे बढ़ाने का कष्ट करें श्रीमान
@EurekaForbes Ab mujhe aisa lag rha hai ki khud hi khol k sudharna padega...Apke local service centre m bhi call kar rha hu 3 din se.. customer care me bhi call kar rha hu 3 din se...Itni ghatiya service to maine nahi dekha .....mai kyu hi kharid ke laya ye sadaa hua dibba
@EurekaForbes hafte bharpahle new kharid k laya water filter..dusre din se red led blink karne lagi ..fir customer service me lagaya bola ki 24 hr me technician ayega ...ab hafte bhar ho gaye koi nahi aya....bahut hi jhandu company hai apki aur service mahajhandu hai..
@akshaykumar Hey srimaan akshay sir, gajab dha rahe ho aap to aur apka ye cheeta swaroop nishchit hi samast purush samaj ko prerit karega ki...why should girls have all the cheeta wala kapda...ab to mai bhi pahnuga.much love bolte sarkar apko
@bhargsetusharma मैं आपका रोडीज़ एपिसोड देखा ऑडिशन वाला।।। पता चला आपके बारे में,।।आप जो भी कर रहे हो वो बहुत ही नायाब है।उसे किसी भी चीज से तौला नहीं जा सकता। भारत को गर्व है आप पर🙏🙏.मुझे निश्चित ही आपसे प्रेरणा मिली है।ऐसा ही कुछ करने की।।शुक्रिया, तह-ए- दिल से।।।
क्यो समय पर परिणाम घोषित नही किया जाता। क्यों किसी मुद्दे को जान बूझकर न्यायालय में लटका दिया जाता है।। क्यों लेट लतीफी की जाती है।कब तक करते रहोगे ऐसा ।।
@PrakashJavdekar कोई बढ़ोत्तरी नहीं का क्या मतलब, इतना कम है क्या ।।अब क्या सब ले लोगे महराज।।बहुत ज्यादा है मालिक।।थोड़ा रहम करो।।आम आदमी को आम ही मान लिया गया है।।श्रीमान🙏☹️