@BittuAdvisor Plz take action against him without knowing all process he spread false allegation against bpsc & bihar education department @biharpolice
@Tchr_Khushboo@rpbalba94 Khud ko judgemental samjhna wale log kaise hote h sb ko malum h ....sab ka limit hota h u r only primary educational teacher to aapki samjhane ka limit under 8 class ke bacho tk hi simit h ....
@amarendrapand15@btetctet Achaa hua up walo ko mauka milna chahiye .....ky problem h ....jb up ke cm ka itna gungaan krte h aap log fir ab up wale job lene aaye h to kahe bilbila rha h.....
@chotu5431 Bihar ke reserved category ko koi problem nhi h .... bihar k UR wale waise vi rjd /jdu ko vote nhi krti h ....bahut bulldozer baba bulldozer baba chilate the
@arfa_nazneen@rjluckypal@Lodhi_Akhilesh1 Ye to up ke h bol sakte h ..... lekin kitna bihar ke student the jise buldozer baba ke action pe bahut khus hote the or jb up walo ne yaha job le liya to chilla rhe h up walo ko htao
@BiharTeacherCan Bihar cast census to teachers ne hi krwaya tha or ye neta byaan de rha h ki farzi hua h census or apka page usi ka news tweet kr rha h ....ky krte ho aaplog
@BittuAdvisor government and bpsc ko criticized kr rhe ho fake news dikha kr sudhar jao bhai.....nhi to bihar police / govt IT cell ko next time tage krengai