@DN_Thakur_Ji Jb film se character kharab hota hai to apne bhai modi ko bolo film industry band karane ke liye athwaa kamar boobs navel jaangh waala sin nhi karne ke liye
@news24tvchannel Shahrukh experience ke liye kaam kiya n ki paise ke liye. Kyunki agar wo rajniti chunta to kisi state ke cm governor yaa fir saansad zaroor hota, lekin use yah pasand nhi tha. Khan kaa background zaroor dekhe mahoday.
@priyarajputlive किसी के लिये अपनी जान की क़ुर्बानी मत दो इस्लाम में ये कुफ्र हैँ l
मा के कदमो के तले जन्नत हैँ ���ाप ज़न्नत का दरवाज़ा हैँ l
इसीलिए पराया मर्द के लिये मत मरो l जीवन को अच्छे कर्मो के लिये अल्लाह नें दिया हैँ सुसाइड के लिये नहीं
@PratikVoiceObc Tum log thik kiye ki bjp ko vote diye. Asli roop kab dekhti agar rjd ko vote de deti. Ab tejasvi yaad aata hai. Halanki sarkaari bhumi par kabza hataana jayaz hai.
@ChandanSharmaG Raam mat bolo balki raamchandra bolo. Raam to niraakar hain wo ajanma hai avinaashi hai. Raamchandra ka janm mrityu hui baal bachhe paida hue. Ye ek aadmi hain isliye inhe purushottam kaha gaya.
@News18Bihar Jeevika kaa to advance exam lekar bahal kiye to fir cc, ac, oa, accountant ko kutta wala zindagi kyun diye hue hain. Sirf teacher hin bihar ke vikas karwaata hai jisko achhe se padhane nhi aata use permanent kar diye. Aur jo mahila ko trained karta hai use gaarat me