I am just listening to HANUMAN ANSH songs on Repeat mode
So is my 4 year old daughter who doesn’t even know Hindi
The best album after Dhurandhar this year but totally different genre
The songs will make this movie have long long life in people’s memory and second part is just gonna get super opening
As a hard-core BJP supporter, I am very, very disappointed today.
We stood with BJP through thick and thin, believing that this government would never bend under pressure. But seeing the government seemingly jhuk rahi hai before CJP is deeply disappointing. @BJP4India
@Baliyan_x Kuch समय phele तक bhaisahab (Dr भूपेंद्र) 70-80 % reservation the baat kar rahen the... i am also jaat from west UP... please read tweet of Dr भूपेंद्र during UGC...
@TheNavroopSingh@BJP4India But you should also tell BJP if you can, they also need to wake up... sab jagah बुरा हाल है... बस नेता जी to पुष्पगुच्छ ही दिए जा rahen hai...
भाजपा की आज जो स्थिति है, उसका सबसे बड़ा कारण BJYM, ABVP और IT सेल पर नेताओं और उनके परिवारजनों का कब्ज़ा है। जो संगठन कभी जमीन पर संघर्ष करते थे,आज वहां सिर्फ पद की खानापूर्ति हो रही है। नेताजी के लोग समर्थकों के पोस्ट कॉपी-पेस्ट करके कब तक सोशल मीडिया और राजनीति चलाएंगे?
You have moved away your organic supporters for different type of appeasement, those who abuse the core of this country, santan ideology, most of you leaders bus उन्हीं लोगों से घिरे हुए hai... a supporter running for ideology, you guys are pushing them away @AmitShah@BJP4India
@AjiHaaan I used to follow you from vry long time, may be some ट्यूशन story, but today's BJP is not the one for which I/we used to fight with friends/family for BJP, ये भी अब गणेश परिक्रमा वाली ho रही है.... @narendramodi@AmitShah
I am/was always a BJP voternever ever had any position in party, not even know any booth level members of BJP, now with power in hand, people near to नेता जी/मंत्री जी is having all the fun, and people like me feel betrayed, which on desire to see a great hindu country @AmitShah
UGC नहीं आया रहता तो बीजेपी का आर्गेनिक भीड़ छात्रों के नाम पर कुपात्रों के चल रहे आंदोलन के नैरेटिव का तीतर बना चुका होता। इससे ज़्यादा इंटेंस भीड़ और बवाल शाहीन बाग़ और किसान आंदोलन के लाल किला प्रदर्शन वाले मैटर पर हुआ था।
आज के हिन्दुत्व के लिए प्रेरक संस्मरण -
महर्षि दयानंद सरस्वती और स्वामी करपात्री जी महाराज की विचारधारा सामाजिक विषयों पर पूर्णतः विपरीत थी।
फिर भी स्वामी करपात्री जी ने महर्षि दयानंद को दिव्य अवतार कहा।
पुरी के शंकराचार्य महाराज जी कह रहे हैं कि कैसे 1968 गोरक्षा आंदोलन में आर्य समाजी अधिक थे व करपात्री जी महाराज का तिहाड़ जेल में सादर सेवा करते थे।
दयानंद जन्मोत्सव में करपात्री जी महाराज को ही अध्यक्ष बनाया।
इस प्रकार मतभेद, खण्डन-मण्डन के बाद भी आपस का प्रेम बना रहे, साथ कार्य करके बड़े शत्रुओं के साथ पूर्ण विश्वास के साथ मिलकर लड़ने जितना प्रेम बना रहे, यही वास्तविक सनातन धर्म है।
निवेदन है सभी से कि गाली-गलौज, व्यक्तिगत टिप्पणी आदि का निषेध करें।
धर्म का स्वरूप सूक्ष्म है - इसमें ऋषियों में भी विचारभेद रहा है। तो हम तो जंकफूड युग के साधारण जीव हैं।
अतः जो करें परिवार-भाव से करें।
सारी ऊर्जा उस शत्रु के नाश पर लगाएँ जिसके लिए हम सब जहन्नुमी हैं।
युद्धं समुत्पन्नम्। 🕉️
@AtriNeeraj@21Dev_r मैं बहुत ही jayada emotionaly negatively impacted by UGC guidelines, even being OBC in UP... as for me Hindu is my identity... but जैसे आप लोग साधु संत को भी अपने arguments main involved kar rahen ho... you re also doing the same...
@Kal_Chiron You are completely wrong, I am jaat.. so called OBC in UP.. I am pissed of by these policies to divide hindus... it's kind of तुष्टीकरण within hindus... आप की गलत नीतियों का फायदा दूसरे उठाएंगे तो गलती आपकी है... दूसरों की नहीं
@DrBS07 आपके सारे tarq सिर्फ so called GC cast ko other cast ka भय दिखाने के होते है... ऐसा किया तो वो वैसा कर देंगे... आप हमेशा political message देने की कोशिश करते हो... रही बात सीख की... वो कभी भी किसी को भी किसी बात से मिल सकती है... ho सकता है is बार BJP को मिल जाए...