@cromaretail महोदय, मुझे पिछले एक हफ्ते से बेवकूफ बनाया जा रहा है technician भेजने के नाम पर। कोई सुनवाई नहीं सिर्फ रोज़ आश्वासन मिलता हैं। कृपया संज्ञान लें। कोई गलती कर दी क्या Croma का प्रोडक्ट ले��र।
@cromaretail महोदय, डिलीवरी के कितने घंटे बाद तक installation हो जाना चाहिए। पिछले प्रोडक्ट में भी यही इश्यू थे लेट डिलीवरी और लेट इंस्टॉलेशन। Same issue अब भी नए AC के साथ।
@UPPViralCheck यह पोस्ट युवा संगठन सहारनपुर के ग्रुप में संयोग सैनी जिनका नंबर 7983142745 है द्वारा फॉरवर्ड करो गई है और कोई प्रमाणिकता सिद्ध नहीं की जा रही फेक न्यूज फैला कर माहौल खराब और भड़क��या जा रहा emotions को। कृपया संज्ञान लें।