@JoshiPralhad@CoalIndiaHQ Hm jharkhand state me v jaiye training ke liye to waise hi wo log bolte ki jidhr se diploma kiye ho udhr jao training ke liye or idhr aao to alg issue creat krte hii phle hi btana tha ki mining mt kro hm apne hi bcho ko srf trng denge..
#shameoncoalindia
@JoshiPralhad@CoalIndiaHQ Khair app nhi smjho ge kyu ki appke bche to ac me sokr kha pi rhe hai or hmlog ko hr kuch dekhna pdta hai kyuki hme jrurt hai training or job ki.sir plz rqst hai ki hmare bare me v kuch sochee.....orr meri puri tweet bat pdiye tb smjh aayega.
@JoshiPralhad@CoalIndiaHQ Hme v jrurt hai training ki. Hm itne dur se aate hai or yaha har kuch hone ke bat last tym pr adrss issue bta kr training n dena.bhut khtakta hai sir..koi ma bap nhi chahega ki corona tym me apne bcho ko kahi bheje pr hme jrurt haii tb to ajj utne dur se yha aarhe..
@JoshiPralhad@CoalIndiaHQ Sir hmlog iss region se hi diploma kiya hr chiz is mharastra region ka hai phr v hme training ke liye itna taklif uthna pd rha hai akhir kyu.mai bs yeh jana chahta ki kya hmlog indian ke nhi hai hmare sath aisa vyhwar akhir kyu ki ja rhi haii...
@JoshiPralhad@CoalIndiaHQ hm jo other state wale log hai.unko kyu nhi maharastra state me training di ja rhi hai.ya aplog ye soch rhe ho ki jruri nhi hai.sir hm itne dur se corona ke tym me bihar se maharastra ana or hme training is bat se nhi mil rhi kyuki hm other state se hai kitna taklif hota haii..
@JoshiPralhad@nsitharaman Wcl Apprentice medical list ..niklwa do sir ..bhut late ho rha haii..sir hmlog is wjh se kahi or koshish v nhi kr skte sir apse rqst hai ki jld se jld wcl medical list out krwaiye🙏🙏
मैं मोदी जी से पूछना चाहता हूं कि क्या यही हमारे देश का कानून है। क्या हमलोग ने इसी दिन के आपको अपने देश के नेतृत्व करने को दिया था।आज हमारे कानून की धजजियां उड़ा रही है मुंबई पुलिस और उनके गुंडे। सरम अती है मुझे आपका समर्थक बताने में। @PMOIndia@arnabofficial7@AmitShah@RSSorg
Teri Bapp ki hai Kya MumBaii to Mumbai Ane se Tu kisi ko Rok Raha sanjay ravat ...Aukad me Rah Neta hai tutpujiya Or Tut punjiya hi Rhega
@KanganaTeam@CMOMaharashtra@narendramodi