@RailMinIndia माननीय रेलमंत्री श्री अश्विनी वैष्णव जी से आग्रह करना चाहता हुं कि Eastern railway CLW division से पूछे कि जिन अभ्यर्थियों का चयन लेवल 1 तहत हुआ है उनके साथ भेद भाव क्युं । उनकी joining प्रक्रिया क्यों नहीं प्रारंभ हो रह��� है, जबकि अन्य जोन में ज्वाइनिंग हो चुकी है ।
@AshwiniVaishnaw माननीय रेल मंत्री जी से अनुरोध है कि हमारी तरफ भी ध्यान दे । रेलवे लेवल 1(EASTERN ZONE)फॉर्म भरने से लेकर DOCUMENT VERIFICATION तक सभी चरण ह��� चुके है, लेकिन joining में क्यों देर हो रही है। बाकी सभी जोन के अभ्यर्थियों की joining भी हो चुकी है। कृप्या एक्शन ले Sir