@Profdilipmandal बंगलौर जोन से स्टेशन मास्टर में OBC category से चयनित हूं। हाल में ही PCPO/GM Railway SWR द्वारा ट्रेनिंग जो Rankwise हो रही थी को बदलकर सिर्फ SC/ST को ही बुलाया जा रहा है। OBC/EWS का Reservation roaster के तहत ट्रेनिंग नहीं कराई जा रही।कृपया सहयोग करें
@OBCYM4INDIA @obcvijay@OBC4MP@dhakadgirraj@baagi_kamlendra@BhimArmyChief@Radhejat1983 बंगलौर जोन से स्टेशन मास्टर में OBC category से चयनित हूं। हाल में ही PCPO/GM Railway SWR द्वारा ट्रेनिंग जो Rankwise हो रही थी को बदलकर सिर्फ SC/ST को ही बुलाया जा रहा है। OBC/EWS का Reservation roaster के तहत ट्रेनिंग नहीं कराई जा रही।कृपया सहयोग करें
@obcvijay@Profdilipmandal@OBCARMYCHIEF@Kush_voice@MandalArmyChief@UrmileshJ बंगलौर जोन से स्टेशन मास्टर में OBC category से चयनित हूं। हाल में ही PCPO/GM Railway SWR द्वारा ट्रेनिंग जो Rankwise हो रही थी को बदलकर सिर्फ SC/ST को ही बुलाया जा रहा है। OBC/EWS का Reservation roaster के तहत ट्रेनिंग नहीं कराई जा रही।कृपया सहयोग करें
@MPARMYCHIEF@DrKhodre बंगलौर जोन से स्टेशन मास्टर में OBC category से चयनित हूं। हाल में ही PCPO/GM Railway SWR द्वारा ट्रेनिंग जो Rankwise हो रही थी को बदलकर सिर्फ SC/ST को ही बुलाया जा रहा है। OBC/EWS का Reservation roaster के तहत ट्रेनिंग नहीं कराई जा रही।कृपया सहयोग करें
@DrKhodre बंगलौर जोन से स्टेशन मास्टर में OBC category से चयनित हूं। हाल में ही PCPO/GM Railway SWR द्वारा ट्रेनिंग जो Rankwise हो रही थी को बदलकर सिर्फ SC/ST को ही बुलाया जा रहा है। OBC/EWS का Reservation roaster के तहत ट्रेनिंग नहीं कराई जा रही।कृपया सहयोग करें
@Profdilipmandal@DrKhodre बंगलौर जोन से स्टेशन मास्टर में OBC category से चयनित हूं। हाल में ही PCPO/GM Railway SWR द्वारा ट्रेनिंग जो Rankwise हो रही थी को बदलकर सिर्फ SC/ST को ही बुलाया जा रहा है। OBC/EWS का Reservation roaster के तहत ट्रेनिंग नहीं कराई जा रही।कृपया सहयोग करें
@Profdilipmandal बंगलौर जोन से स्टेशन मास्टर में OBC category से चयनित हूं। हाल में ही PCPO/GM Railway SWR द्वारा ट्रेनिंग जो Rankwise हो रही थी को बदलकर सिर्फ SC/ST को ही बुलाया जा रहा है। OBC/EWS का Reservation roaster के तहत ट्रेनिंग नहीं कराई जा रही।कृपया सहयोग करें
@Profdilipmandal बंगलौर जोन से स्टेशन मास्टर में OBC category से चयनित हूं। हाल में ही PCPO/GM Railway SWR द्वारा ट्रेनिंग जो Rankwise हो रही थी को बदलकर सिर्फ SC/ST को ही बुलाया जा रहा है। OBC/EWS का Reservation roaster के तहत ट्रेनिंग नहीं कराई जा रही।कृपया सहयोग करें
Sir @OBCARMYCHIEF @OBC_MP बंगलौर जोन से स्टेशन मास्टर में OBC category से चयनित हूं। हाल में ही PCPO/GM Railway SWR द्वारा ट्रेनिंग जो Rankwise हो रही थी को बदलकर सिर्फ SC/ST को ही बुलाया जा रहा है। OBC/EWS का Reservation roaster के तहत ट्रेनिंग नहीं कराई जा रही।कृपया सहयोग करें
Sir @OBCARMYCHIEF @OBC_MP बंगलौर जोन से स्टेशन मास्टर में OBC category से चयनित हूं। हाल में ही PCPO/GM Railway SWR द्वारा ट्रेनिंग जो Rankwise हो रही थी को बदलकर सिर्फ SC/ST को ही बुलाया जा रहा है। OBC/EWS का Reservation roaster के तहत ट्रेनिंग नहीं कराई जा रही।कृपया सहयोग करें
Sir @OBCARMYCHIEF @OBC_MP बंगलौर जोन से स्टेशन मास्टर में OBC category से चयनित हूं। हाल में ही PCPO/GM Railway SWR द्वारा ट्रेनिंग जो Rankwise हो रही थी को बदलकर सिर्फ SC/ST को ही बुलाया जा रहा है। OBC/EWS का Reservation roaster के तहत ट्रेनिंग नहीं कराई जा रही।कृपया सहयोग करें
Sir @OBCARMYCHIEF @OBC_MP बंगलौर जोन से स्टेशन मास्टर में OBC category से चयनित हूं। हाल में ही PCPO/GM Railway SWR द्वारा ट्रेनिंग जो Rankwise हो रही थी को बदलकर सिर्फ SC/ST को ही बुलाया जा रहा है। OBC/EWS का Reservation roaster के तहत ट्रेनिंग नहीं कराई जा रही।कृपया सहयोग करें
Sir @OBCARMYCHIEF @OBC_MP बंगलौर जोन से स्टेशन मास्टर में OBC category से चयनित हूं। हाल में ही PCPO/GM Railway SWR द्वारा ट्रेनिंग जो Rankwise हो रही थी को बदलकर सिर्फ SC/ST को ही बुलाया जा रहा है। OBC/EWS का Reservation roaster के तहत ट्रेनिंग नहीं कराई जा रही।कृपया सहयोग करें