न्याय एक मज़ाक बनकर रह गया है। 2023 में कमाल मौला मस्जिद के अंदर सरस्वती की मूर्ति रखने की कोशिश करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया था। तीन साल बाद, उसी मस्जिद को मंदिर घोषित कर दिया गया। : ज़िया उस सलाम (वरिष्ठ पत्रकार)
@Sachingupta Bhai hindu sanatani dharm me rape karna medal win ke brabar hai chahe woh apni maa, beti, behan ka hi q na rape kiya ho 🤷♂️
Yhi desh ko bnaya hai BJP ne rape kana olympic🤸♀️🥇🏆 win karna hai
@Warlock_mohit We demand seperate petrol bunk for andhbhakths where petrol can go anywhere even 1Lakh per litre and other common people should have seperate petrol bunk where petrol can’t be more than 100 rupees
@ShantanuPa83836@vikrantgupta73@ajinkyarahane88@KKRiders 3 years se continue power play kmc hai jabki bachha bachha ko pta hai sunil narayan uske jaise hazaar ko paida kr sakta hai power play me fir yeh maa thukane q ata hai?
Gambhir 3 cup win kiya hai narayan ko opening kra kr fir yeh mc @ajinkyarahane88 bc apni family ko pela kr q?
इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा है कि गंगा में नॉन वेज के बचे हुए हिस्से को गिराने से हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती हैं.....
हर दिन लाखों लोग गंगा में नहाते, धोते हैं, हगते-मूतते हैं, मुर्दे बहाते हैं....उससे गंगा अपवित्र नहीं होती, मगर किसी ने नॉन वेज गिरा दिया तो धार्मिक भावनाएं आहत हो गईं....
फिर तो नॉन वेज खाकर गंगा मे��� स्नान भी नहीं करना चाहिए....नॉन वेज खाने वाले गंगा के आसपास भी नहीं फटकने चाहिए....
ध्यान रहे हिंदुओं की ही 60-70 फ़ीसदी आबादी मांसाहारी है।
फिर क्या एक गंगा ही पवित्र नदी है.....यमुना, ब्रम्हपुत्र, कावेरी, सोन, नर्मदा आदि नदियों की पवित्रता का क्या हिंदुओं के लिए कोई मायने नहीं है.....
और क्या हिंदुओं की ही धार्मिक भावनाओं से तय होगा या संविधान और लोकतंत्र के लिए भी कोई जगह बचेगी....देश की बहुलता और विवि��ता को क्या ख़ाक़ में मिला दी जाएगी....
ग़ज़ब है। हमारी अदालतें धार्मिक भावनाओं को कितने संकुचित दायरे में देखेंगी......धार्मिक भावनाओं की राजनीति करने वालों को कितना समर्थन देंगी, कितना हौसला अफ़ज़ाई करेंगी।
कौन हैं ये जज.....हम इनकी जाति-धर्म भी जानना चाहते हैं जो एक ख़ास तरह से ये सब परिभाषित कर रहे हैं....
You've seen Propaganda News agency sharing photos videos of Maharashtra CM travelling in Economy class and in Two wheeler in line with PM @narendramodi's appeal amid the west asia conflict.
Now watch this video taken yesterday (17th may) by a normal citizen of CM @Dev_Fadnavis and his cavalcade travelling in Pune.
Dear @DeepamSeth_IPS, DGP Uttarakhand @uttarakhandcops,
Uttarakhand is devbhoomi . This hooliganism was rare in my state .
Such incidents have become rampant now in my state . As DGP request you to please give directions to all the SPs/SSPs to enforce Rule of Law and uphold the Constitution in my state .This joke cannot go on .
PS Dobal ,SSP @DehradunPolice, seems to be failing in ensuring law & order in Dehradun .
cc @IPS_Association....please advise your members to be true to their oath (taken on joining service ) and to start delivering .
Why is @ANI pushing a false narrative by portraying this as just a routine clash between two groups? This wasn’t a 'scuffle.' These Gou Rakshak goons stopped a truck carrying plywood, falsely alleging it was transporting cattle. Even the police present at the spot failed to control them. It was only after the intervention of AIMIM MLA @Md_MajidHussain that a complaint was finally registered against the Gou Rakshak goons.
Not 1 Cr or 10 Cr
Not even ₹100 Crore
But MASSIVE ₹1000 Cr scam has been exposed in Goa under BJP CM Pramod Sawant’s watch 🤯
Apparently a private firm used forged documents and manipulated Joint Venture roles to secure high-value Govt contracts
Worst Part? — The frauds were even awarded ‘Super Contractor’ status 🤣
Imagine the state of BJP ruled Goa 🤦
@news24tvchannel@narendramodi 2000 cr suwaha yeh bkl india se public wahaan le ja kr rally kr rha hai, 2014 se continue rally hi kr rha hai public money se
@KKRiders@ajinkyarahane88 ko khlena ka ek reason proper bta mc @KKRiders management aur vinky mashore aur @iamsrk only sanghi aatanki mc hai rhane so har match khelta hai aur captain bhi hai
Team me ek bhi muslim player nhi hai
But 90℅ supporter muslim hai Q mc bta reason mc tu
@ShivAroor Abe bossdk woh khud foreign trip kr rha hai tu kya bolega per trip 200 cr aur 5 country ki trip hai means atleast 1000-3000 cr ki ayyashi krne gya woh bhi uska paise le kr jise 2 time khana nhi naseeb ho rha hai
Hindustan me daily 5000-10000 hindu isliye deaths ho jata hai