@atul1288@ChVenkatachalam Bhai ye ese hi bevkuf banate hain. Tweeter per dikha diya ki hum kitne serious hain. Baki hona Jana kuch nahi hai. Log ab bhi inki rajneeti ko nahi samajh rahe hain or Union Quit nahi kar rahe hain. Mass level par union Quit karna hoga
Tabhi kuch ho sakta hai. I also quit
@SushantBSinha जब कुछ लॉजिक न मिले तो बोल तो ये तो कांग्रेस राज में भी होता था। भाई तू भूल गया है, कांग्रेस टाइम मैं सब गलत होता था। इस लोजिक से ये भी गलत है। पहले एक लिस्ट बनाई की कांग्रेस के टाइम मैं क्या सही था क्या गलत, उसके बाद बताना। जरूरत के हिसाब से लॉजिक बदलने वाले को दल्ला कहते हैं।
Canara bank to open 250 new branches in the current financial year after opening 150 branches during last financial year to mobilize low cost deposits.Earlier post amalgamation this bank has closed and merged many branches same was done by other PSB .now taking U turn but who will compensate for business lost during last 4 years due to merger and closure of large no of branches by PSB including SBI in name of cost cutting and rationalization.
Confused government and equally confused PSB boards including top management.
@kuldeep0401@ChVenkatachalam 5 Saal ka ek sath kyon likha, per year calculate hona chahiye. Figure bada kar hi dhikhana tha to Hadappa Sabhatyta se calculate kar lete. Ye per Year 1700 Cr banta hai. Or Per Public Sector Bank deknkhe to approx 141 Cr. Kon sa jyada hai. Kuch nahi bas apni dukan chalni chahiye.