@Firozakpathan Thik Hai mai manta hu ki insan ki pahchan uske karm se honi chahiye naki uske dharm se
Toh pahale apni kattarta chodo Aur Bolo ko Quran jo sada gala kachra bhara pada hai vo galt hai
Quran insaniyat ki dushman hai
Har jagah apne Majhab ko mat laya karo
Sir tan se juda p kuch bolu
@epanchjanya#RSSBaninIndia
Ye to dogla nikla Aur aise hi logo ke karan Desh ki puri duniya me thu Thu hoti hai
Hanak bhi ek Chiz hoti hai Jo Ab hinduo me nhi bachi
Kisi ke bhi samne sone ko tayar ho jate hai
Lagta hai kuch to hua hai dono ke bich me jo ye jahar ugal raha hai
@KarishmaAziz_ Islam me Budha parasti haram hai
Fir bhi majar pe jakar mare huye logo par chadar chadhate ho
Fir bhi Bade besharm hokar ye kahate ho ki tum keval Allah ke samne sir jhukate ho
Wahh re tera islam aur islami hakikat 😂😂😂😂
@KarishmaAziz_ Vo mujhe ye Puchna Tha Jis kitab ko tum Aasmani kitab Bolte ho vo aasmani kitab Hai Ya Usmani Kitab Hai
Jo Samjhe Vahi Jawab de Nasamjh Dur Rahe 😆😆😆
Aur ha jawab Jarur dena Faltu Ki bate mat karna
@SharikQureshi08 Abe Zatu tu jo itna bol pa raha hai na vo bharat me rahne ki vajah se
Varna kisi dusre desh me hota to abhi tak kisi Tanal me ya kisi building ke niche daba pada hota
Israil ka nam to suna hi hoga
Sala ekhad bomb israil ne bharat me bhi marne ko hona Tab samjhega tumhe
@WasimAkramTyagi@Dev_Fadnavis Sabse pahale tu ye bata ki babri tha kon
Bich ka hi tha na
Aur Court ne galt faisla diya hai vaha se tumhe 1 fit jamin bhi nhi deni chahiye thi
Judge ne galt faisla diya
Bat bhaichare ki karte ho to baki ke bhi de do na
Tab samjhe ki bhaichara hai
@Zubair99778 Are Bsdk Aa gaya tu Abhi tak mai soch hi Raha tha ki tu ab tak ye bolne aaya q nhi mujhe pata tha ki aakar yahi bolne vala h
Ki uska kahar hai muslimo ko mara majide jalai gai is liye hua
Acha hai Mera prediction galt nhi hua tumhare bare me
Lekin gaja me vo so Raha tha kya 😂
@pathak_ram90022@epanchjanya Taki Vo padh likh kar Ram ko hi kalpnik kahe Right
Jiska Paisa hai use adhikar hai apne paiso ka faila karne ka aap hoti kon hai ye sab bolne vali
Jo pratibha shali hai unko to aage badhane nhi diya jata bass fokat ka Gyan dene aa jate ho 🙏 mere hisab se itna hi thik hai
@MuslimVoiceCell Abe Chutiyo
Is desh me Jo bhi Purane Kile mahal aur jo bhi kuch bana hai vo isliye bana hai q ki hamare purvajo ne jajiya diya tha is liye sabhi jagaho par hinduo ka adhikar hai
Tum hote kon ho be Ye kahane vale
@Arunk750 Bhai Shayad Bhanteji ko yah nhi pata ki Gautam Buddh ka Janma Nepal ke Lumbini me hua tha aur ye bol rahe hai ki bharat me hua
Gyan ki Kami hai Ya fir Kuch Aur...
@WasimAkramTyagi Acha To pahale ye bata Azadi ke liye Saudi Q gaya
Azadi to bharat ko chahiye thi fir bich me Saudi ka kya kam Funding ke liye gaya tha ya bhik mangne ke liye gaya tha
Ab bat karte hai jamiyat ki to ye vahi hai na Deshdrohi yo ke liye Funding karte hai
@WasimAkramTyagi Are Wasim Saudi ke kisi shaikh ne Tum Converted katuvo ko Apna kutta bataya hai yad hai na ki bhul gaya
Sala Na Tum Sahi se hindu bane aur nahi Pure Muslim bane 😂😂
Bich me jhool rahe ho aur bich ke logo ko kya kahte hai ye to tujhe pata hi hoga
Ki batana padega 😆😆
@UzmaParveenLKO Quran aur islam ko Sanvidhan se upar rakhne vale Harami aur deshdrohi Aaj kanun ki bat karne lage
Wah re sali hypocrisy
Victim Card khelna to koi inse sikhe
Shukra kar ki Yogi Aur modi hai yadi mai hota na To tum salo ko batata ki Shariya kya chiz hai
@MauryaAlka76391 Ab kya hi bolu
Jo bhi ye banda hai vo pura Skand Puran kyon nhi batate Sirf Aadhi adhuri information share Q karte hai
Jis se Hindu Samaj ki Burai ki ja sake
Salo Agar mai is desh ka Pm Hota To Tum Sabki kair nhi hoti
Lekin desh ka durbhagya hai ki hamara pm Darpok hai
@shgaffar@MuslimVoiceCell Ye Konsa Majhab Hai Jo Logo ko Jabardasti Namaj Padho Aisa Bolta hai
Aur namaj na padhane par aap gunhgar ho jate ho aur iske liye aapko saja Di jati hai
Sochna to banta hai
Is se jyada bolunga to tumhare Allah sun nhi payenge
@MuslimVoiceCell Are Yarr Iman Ki Aad me kuch Chupa rahe ho miya
Chalo Mai hi bata deta hu
Agar iman ko choda to
Halala Karne ko nhi milega na
4 Bibiya nhi milegi na
Bahen ko hi pelne ko nhi milega na
Wakf ke nam par jamin nhi hatiya paoge na
Q sahi kaha na
@Shaikghouse_066@SHUBHAM99103244@Anjum_says1 Thik hai mai bolta hu ki tumhara majhab bura nhi acha hai
To jitne bhi mandiron pe kabja kiya hai un sabhi ko hindo ko de do na bhaichare me
Tb q Apne muh me ghusa ke baithe ho
Kisi bhi ek muslim ne nhi bola ki hinduo ke mandir hai to unhe vaps kar do