Ye bhi tazzub ki baat nhi hogi jab med,XRAY,MRI,CT ke bhi patient se paise lene lgegi govt. Kyuki jo log ye keh skte hai ki humne students pe paise khrch krey is liye unse le rhey hai toh wo ye bhi keh skte hain ki patient pe bhi khrche hai to unse bhi lenge #shameonharyanagovt
FordaIndia: FORDA stands with all the medical colleges of Haryana in this invocation/ आह्वान!
Hope the impurities of atrocious bond policy are washed out with this solicitation of the ‘deaf’ Haryana govt not paying any heed to their demands. @PMOIndia @…
Ab toh ek saath 40 lakh maang liye. Lagta hai khattar ne agley election mein MLAs khreedne ke liye paise jodne shuru kar diye hain... Masoom mbbs walo ke sapno ki laash ke upar sarkar khadi krne chle ho sahab @cmohry#shameonharyanagovt#antimedicosgovernment